Sunday, February 5, 2023

शेरशाह के सेट पर नहीं बल्कि यहां हुई थी सिद्धार्थ-कियारा की पहली मुलाकात, फिर ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा काफी दिनों से है। फाइनली ये दोनों कल यानी 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों ने फिल्म 'शेरशाह' में साथ काम किया था। कहा जाता है कि तभी से इनकी लव स्टोरी शुरू हो गई थी। लेकिन इनकी लव स्टोरी सबसे अलग है। सिद्धार्थ-कियारा की शाही शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी। आडवाणी और मल्होत्रा परिवार हाल ही में इस शादी समारोह के लिए जैसलमेर रवाना हुए थे। आज से उनकी शादी के कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। ऐसे में उनके फैन्स यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई थी।


काफी पहले से एक दूसरे को जानते थे सिद्धार्थ और कियारा


सिद्धार्थ और कियारा 'शेरशाह' से बहुत पहले से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों की मुलाकात तब हुई जब सिद्धार्थ मल्होत्रा एक लीड एक्टर बन गए, जबकि कियारा अभी भी अपने करियर के लिए संघर्ष कर रही थीं। 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में कियारा ने बताया था कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा को 'शेरशाह' से काफी पहले से जानती हैं। दोनों की पहली मुलाकात कियारा की 'लस्ट स्टोरीज' की रैप-अप पार्टी में हुई थी और वहीं से इनकी दोस्ती की शुरुआत हुई थी।


शेरशाह के दौरान दोनों के बीच बढ़ीं नजदीकियां


इसके कुछ साल बाद सिद्धार्थ और कियारा फिल्म 'शेरशाह' में साथ नजर आए। दोनों पहले से अच्छे दोस्त थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इनकी नजदीकियां बढ़ीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने 2021 में अपने रिश्ते को और आगे ले जाने का फैसला किया। फिर कियारा के माता-पिता ने सिद्धार्थ के परिवार को अपने घर डिनर पर बुलाया। फिर सिद्धार्थ एक दूसरे के रिश्तेदारों से मिले।


शादी के बंधन में बंधने वाले हैं सिद्धार्थ और कियारा


सिद्धार्थ और कियारा के घरवाले भी इस शादी के लिए खुशी-खुशी राजी हो गए और कल ये दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा की शादी की रस्में शाही अंदाज में होंगी। इस शादी में 100 से 125 लोगों को न्योता दिया गया है। इस शादी समारोह में उनके परिवार और दोस्तों के साथ बॉलीवुड के मशहूर सितारों को भी न्योता भेजा गया है। शादी समारोह में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, वरुण धवन समेत कई बड़े कलाकार शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, फैमिली, फ्रेंड्स और...



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/TA0vzMs