Thursday, February 2, 2023

सिंघम 3 में हुई एम एस धोनी की एंट्री ! क्रिकेटर को पुलिस की वर्दी में देख गदगद हुए फैंस

लंबे समय से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फिल्मों में आने की चर्चा चल रही है। फैंस उन्हें खेल के मैदान में देखने के बाद अब उन्हें फिल्मी नगरी में देखना चाहते हैं। ऐसे में अब उनकी वायरल हो रही तस्वीरे ने ये एक्साइटमेंट दोगुना कर दिया है।

महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में क्रिकेटर को पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है। धोनी को इस तरह पुलिस की वर्दी में देख फैंस तरह-तरह की उम्मीदें लगा कर बैठ गए हैं। लोगों का कहना है ये उनकी किसी फिल्म का फोटो है।

कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि धोनी किसी विज्ञापन के लिए शूट कर रहे हैं, तो कई लोगों का मानना है कि धोनी सिंघम 3 में कैमियो करने वाले हैं। अब फोटो के पीछे की सच्चाई क्या है ये तो किसी को नहीं पता है, लेकिन लोग इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ-कियारा की शादी से पठान का है खास कनेक्शन

वहीं, एक यूजर ने कहा कि धोनी के सामने निर्देशक रोहित शेट्टी के कॉप भी फीके हैं। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि धोनी फिल्म 'सिंघम 3' में कैमियो करने के लिए तैयार हैं।

आपको याद हो तो धोनी के जीवन पर एक फिल्म भी बन चुकी है जिसका नाम एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी था। इस फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने उनका किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें- पूजा हेगड़े के भाई की शादी में पहुंचे भाईजान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/04ZjQHp