Saturday, February 4, 2023

आदिल की बातों पर फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, कहा- 'वो मुझे जोकर बुलाते हैं'

राखी सावंत हर रोज अपने शौहर आदिल खान को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर रही हैं। अब एक बार फिर उन्होंने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। राखी सावंत हाल ही में पैपराजी के सामने अपना दुखड़ा रोते हुए नजर आईं हैं।

राखी ने कहा 'तुम लोगों कों मेरा मजाक उड़ाना बंद करना चाहिए, मेरी मां को गुजरे हुए 4 दिन नहीं हुए हैं। लोगों को ये सब ड्रामा लग रहा है और वो मेरा मजाक उड़ा रहे हैं। उनके घर में भी बहन बेटियां हैं, अगर उनके साथ भी ऐसा होता तो क्या वे इस तरह से पेश आते। ये मेरा नाटक नहीं है, वह (आदिल खान) कल मेरे पर हंस रहा था, उसने कहा कि- सार्वजनिक रूप से बोलने पर दुनिया मेरा मजाक उड़ा रही है।'

राखी ने आगे कहा कि उसने (आदिल खान) कहा कि मैं हीरो बन गया और तुम जोकर।'

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनने जैसलमेर रवाना हुईं कियारा

राखी सावंत ने कहा है कि 'मेरे पति ने सबके सामने इस मामले पर बात करने को धमकी दी है और कहा कि अगर मैंने ऐसा किया तो वह मुझे तलाक दे देगा। इतना ही नहीं मैंने मीडिया के सामने सिर्फ उस लड़की को चेतावनी दी, इसके बाद उस लड़की का मेरा पास फोन आया और उसने कहा कि वह किसी से डरती नहीं हैं।'

हाल ही में राखी के सिर से मां का साया उठ गया है और अब एक बार फिर उनकी शादी टूटने की कगार पर है। राखी ने सबके सामने बताया कि आदिल खान ने उन्हें धोखा दिया है।

यह भी पढ़ें- बनने जा रहा है '3 इडियट्स' का सीक्वल?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/XVd9Zat