Tuesday, July 4, 2023

54 क उमर म भ परभस क रल लइफ म ह बहद खबसरत दख तसवर

Prabhas: आदिपुरुष (Adpurush) को लेकर विरोध जारी है और मामला अब कोर्ट में है। फिल्म के डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर से लेकर ओम राउत (Om Raut) भी कानूनी कटघरे में हैं। लेकिन वहीं फिल्म के सभी कलाकार अपनी अपने- अपने अगले प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं।

मालूम हो कि प्रभास के पास कई अपकमिंग फिल्मों (Prbahs Upcoming Movies) की एक मजबूत लाइनअप है। स्टार अगली बार सालार और प्रोजेक्ट के (Ptoject k) में दिखाई देंगे। देश भर में 'बाहुबली' बनकर छा जाने वाले स्टार प्रभास (Prabhas)से जुड़ीं हर बातें उनके फैन जानना चाहते हैं, आज हम प्रभास की 54 साल की रील वाली मां के बारे में बताएंगे...प्रभास की मां का रोल करने वाली अभिनेत्री का नाम है-भाग्यश्री। आइए जानते हैं कुछ इनके बारे में।

bhagyashree.jpg

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे कलाकार हुए है जिन्हें अपनी पहली ही फिल्म से बड़ी पहचान मिल गई थी। उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी और वे हिंदी सिनेमा में काफी लोकप्रिय हो गए थे। अभिनेत्री भाग्यश्री का नाम भी ऐसे ही कलाकारों में लिया जाता है। भाग्यश्री हिंदी सिनेमा की चर्चित अदाकारा हैं।

बता दें कि भाग्यश्री ने साल 1989 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे। इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ प्रदर्शित हुई थी। इस फिल्म में बतौर मुख़्य अभिनेता भाग्यश्री के साथ सलमान खान ने भी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। भाग्यश्री की यह फिल्म हिट रही थी और दर्शकों को ख़ूब पसंद आई थी।

bhagya_shree.jpg

पहली ही फिल्म हिट देने के बाद भाग्यश्री के ख़ूब चर्चे होने लगे थे लेकिन इसी बीच उन्होंने छोटी उम्र में ही शादी कर ली थी और वे फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई थी। हालांकि फ़िल्मी दुनिया से भाग्यश्री जुड़ी रही। वे अब भी फिल्मों में काम कर रही हैं।

‘बाहुबली’ से लोकप्रिय हुए जाने-माने अभिनेता प्रभास के साथ भी काम किया। उसके बाद फिल्म ‘राधेश्याम’में भाग्यश्री प्रभास की मां के रोल में देखने को मिली। हालांकि भाग्यश्री 54 साल की उम्र में भी बेहद फिर और ख़ूबसूरत है।भाग्यश्री अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस से अब भी फैंस के दिल चुरा लेती हैं। 23 फरवरी 1969 को महाराष्ट्र के सांगली में जन्मीं भाग्यश्री आज भी खुद को जवान बनाए रखा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Xnw96vH