Saturday, July 1, 2023

हनमन क रलज डट आई समन इस तयहर सनमघर म दसतक दग फलम मकरस न कह 'बहतरन रजलट क लए...'

HanuMan: ‘हनुमान’ फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़ा हुआ है। फैंस बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस के लिए खुशखबरी है। फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है। तेलुगू निर्देशक प्रशांत वर्मा ने पैन इंडिया फिल्म ‘हनुमान’ का पोस्टर शेयर करते हुए नई रिलीज डेट की घोषणा की है। यह फिल्म अगले साल संक्रांति के अवसर पर 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अगले साल संक्राति पर देगी सिनेमाघरों में दस्तक
'हनुमान' फिल्म की घोषणा साल 2021 में की गई थी। दो साल बाद भी इस फिल्म पर काम चल रहा है। फिल्म के निर्देशक ने ट्विटर पर 'हनुमान' का पोस्टर साझा किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैंने इस फिल्म पर अपने जीवन के दो साल बिताए हैं और आपको सर्वश्रेष्ठ देने के लिए 6 महीने और खर्च करने के लिए तैयार हूं। यह फिल्म अगले साल संक्रांति पर रिलीज होगी।'

बता दें, 'हनुमान' का टीजर बीते साल नवंबर में जारी किया गया था, जिसे देख फैंस काफी उत्साहित हो गए थे। इससे पहले प्रशांत ने जानकारी दी थी कि फिल्म के VFX पर काम चल रहा है, जो जून के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा और जुलाई में रिलीज डेट का एलान होगा। आखिरकार आज 1 जुलाई शनिवार को फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई।

फिल्म ‘हनुमान’ ने ये होंगे कलाकार
बता दें कि फिल्म 'हनुमान' में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार अहम रोल में नजर आएंगे। इनके अलावा राज दीपल शेट्टी, विनय राय, सत्या जैसे सितारें भी नजर आएंगे। इसे निरंजन रेड्डी प्रोड्यूसर कर रहे हैं। इस फिल्म के टीजर ने धूम मचा दी थी। फैंस को अब इसके ट्रेलर का इंतजार है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/B1SdD5Q