Wednesday, July 5, 2023

फलम इडसटर म हथ मलत हए कस दय जत ह सथ सन क ऑफर एकटरस क खलस बल- शर म लग कछ...

Bollywood News: स्वीडिश-ग्रीक एक्ट्रेस एली अवराम भारतीय सिनेमा में अपनी एक पहचान बनाई है। वो फिल्मों के अलावा खई टीवी शो का हिस्सा भी रही हैं। हालांकि उनकी बॉलीवुड में जर्नी इतनी आसान नहीं रही है। करियर के शुरुआती दिनों में उनको कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। उनको काम के बदले साथ सोने के कई ऑफर आए। इसका खुलासा खुद एली ने किया है।

दोस्त ने बताया- इसका मतलब वो साथ में सोने का दे रहे ऑफर
एली ने कुछ समय पहले हाउटरफ्लाई नाम के चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि करियर के शुरुआती दिनों में जब मैं काम के लिए मिलती थी तो एक अजीब बात देखती थी। एली के अनुसार, मुझसे हाथ मिलाते हुए अक्सर लोग एक उंगली मोड लेते थे। मुझे ये अजीब लगा तो मैंने दोस्त से पूछा कि ये क्या आपके यहां कोई रिवाज है। इस पर उसने कहा कि ऐसा किसने किया। मैंने कहा आजकल बहुत हो रहा है। इस पर दोस्त ने मुझे बताया कि अगर हाथ मिलाते हुए कोई हथेली फैलाने की बजाय सबसे बड़ी उंगली मोड ले तो इसका मतलब ये है कि सामने वाला आपको साथ सोने का ऑफर दे रहा है। एली कहती हैं कि तब उनको ये समझ आया।

लोग कहते थे तुम तो विदेश की हो, तुम्हें क्या दिक्कत
एली ने इसी इंटरव्यू में कहा कि उनसे इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने पूछा कि क्या आप वर्जिन हैं। इस पर उन्होंने ना में जवाब दिया तो कहा गया कि फिर क्या दिक्कत है। आपको किसी के साथ सोने में क्या दिक्कत है। एली कहती हैं कि ये सब सुनना बहुत अजीब था कि किस तरह की समझ यहां लोगों की बनी हुई है। खासतौर से विदेश की लड़कियों के बारे में वो क्या सोचते हैं।

elli.jpg


10 साल से इंडस्ट्री में हैं एली
स्टॉकहोम में जन्मीं एली अवराम साल 2013 में टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' में हिस्सा लेने के बाद लाइमलाइट में आईं थीं। कई टीवी शो में हिस्सा लेने के बाद वो बॉलीवुड में आ गईं। एली ने 'मिकी वायरस', 'उंगली', 'किस किसको प्यार करूं', 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: जिस दोस्त से शादी के लिए राहुल बना रागिनी, वही हो गया बेवफा, शिकायत ऐसी कि पुलिस भी हैरान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/P5GFd9L