Sunday, July 2, 2023

Khatron Ke Khiladi 13 म घयल हए Shiv Thakare हथ म लग ह सटचस खद वडय शयर कर दखई अपन हलत

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' से एक और कंटेस्टेंट के घायल होने की खबर है। नया नाम है शिव ठाकरे का, इस शो में स्टंट के दौरान चोट लगी है। शिव ठाकरे ने वीडियो शेयर कर ये चोट दिखाया भी है। शिव ठाकरे ने केप डाउन, साउथ अफ्रीका से ये वीडियो शेयर किया है।

शिव ठाकरे को हाथ में लगी चोट
इस लेटेस्ट वीडियो में 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे अपने हाथ पर लगी चोट को दिखाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने दिखाया है कि उनकी उंगलियों पर स्टिच लगे हैं। इस वीडियो में शिव के फैन्स चिन्ता भी जता रहे हैं और कई उन्हें बहादुर और स्ट्रॉन्ग कहते हुए 'Khatron Ke Khiladi 13' का विनर भी बताने लगे हैं।

शिव ठाकरे ने उंगलियों का क्लोजअप दिखाया है, जहां कई सारे स्टिचेस नजर आ रहे हैं। शिव ठाकरे ने अपने इंस्टा स्टोरी पर और भी कई झलकियां शेयर की हैं और बताया है कि सबको कहीं न कहीं चोट लगी है।

इससे पहले अर्चना गौतम को लगी थी चोट
याद दिला दें कि इससे पहले 'बिग बॉस 16' में नजर आ चुकीं अर्चना गौतम भी 'खतरों के खिलाड़ी 13' में घायल हो चुकी हैं। अर्चना गौतम को ठुड्ढी के नीचे गले से ठीक ऊपर चोट लगा था, जहां स्टिच भी करवाना पड़ा था।

रोहित शेट्टी के इस शो में कई सितारे आएंगे नजर
बता दें कि इस सीजन में शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के अलावा, डेजी शाह, शीजान खान, ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी और जैसे कई और सितारे रोहित शेट्टी के इस शो का मजा दोगुना करने आ रहे हैं। शो की शूटिंग के दौरान कई लोगों के घायल होने की खबरें भी सामने आई हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/k0YyVQ5