Sunday, July 2, 2023

Mukesh Ambani न Ram Charan क बट क भज 1 करड क पलन! जनए कय ह सचचई

Mukesh Ambani: राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) की लाडली का हाल ही में नामकरण हुआ है। परिवारवालों ने मेगा प्रिन्सेस का नाम Klin Kaara Konidela रखा है। इस बीच, ऐसी खबर सामने आ रही थी कि मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता की ओर से साउथ सुपरस्टार की बेटी को सोने का पालना गिफ्ट किया गया है। इस खबर के पीछे की सच्चाई क्या है, आइए आपको बताते हैं।

उपासना कामिनेनी ने 20 जून को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। फिर इसके 10 दिन बाद यानि 30 जून को कपल ने नामकरण समारोह रखा। जिसमें उनकी मेगा प्रिन्सेस को अपना नाम मिला। ये नाम कपल के माता-पिता ने रखा है।

अंबानी परिवार ने दिया राम चरण की बेटी को तोहफा?
सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है कि अंबानी परिवार ने राम चरण की लाडली को सोने का पालना गिफ्ट किया है। साथ ही, ऐसा भी कहा जा रहा था कि इस पालने की कीमत एक करोड़ रुपए है। दावा किया जा रहा था कि मेगा प्रिंसेस के नामकरण से पहले ये गिफ्ट अंबानी परिवार की ओर से भेजा गया है। हालांकि, सच कुछ और है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये खबर गलत है। अंबानी परिवार की ओर से Klin Kaara Konidela के लिए ऐसा कोई तोहफा नहीं भेजा गया है।

राम चरण की बेटी के नाम के पीछे क्या है कहानी?
इस बीच, उपासना की मां शोभना कनिनेनी ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए नाम के पीछे एक दिलचस्प कहानी बताई है। शोभना ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह अपनी बेटी उपासना का नाम क्लिन कारा रखना चाहती थीं जब वह पैदा हुई थीं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी और दामाद को ‘प्यार की सबसे आदर्श संतान’ के लिए धन्यवाद किया। पोस्ट में उपासना की मां ने नामकरण समारोह की तस्वीरें भी साझा की हैं ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/x92RuwF